जानिए कौन थी वह महिला जिसे पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया फ़ोन

कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ। इस हमले में भारत के 40 जवान शहीद हो गए और इसी कारण देशभर में गुस्से और गम का माहौल है। हर कोई कायराना हमले की निंदा कर रहा है। साथ ही पूरे भारत में पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

आपको बता दें कि इस शहादत से सरकार एक्शन में नजर आ रही है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि शुक्रवार की बात दोहराना चाहता हूं पुलवामा हमले के गुनाहगार चाहे जा छुपे हो वह हम से बच नहीं सकते मैं। आपको भरोसा दिलाता हूं कि हम इस कायराना हरकत का बदला लेकर रहेंगे।हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीद के परिवार को कॉल करते हुए फोन पर कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरा देश उनके साथ है। साथ ही उन्होंने कहा कि आपके पति का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। अपराधियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा एवं उन्हें सबक जरूर सिखाया जाएगा।

इस पर महिला ने कहा कि आप हमें आशीर्वाद दे दीजिए बाकी सब सही है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहां की मेरा आशीर्वाद हमेशा आपके साथ है। जो कुछ भी हो सकेगा मैं आपके लिए जरूर करूंगा तो महिला ने कहा कि आप मेरी बेटी का बस देखभाल कर दीजिए। मैं उसे आपके गोद में सौप रही हूं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूछा कि क्या आपकी बेटी पड़ती है तो महिला ने बताया कि नहीं वह अभी ढाई साल की है तो इस पर नरेंद्र मोदी ने अफसोस जताते हुए कहा कि आप चिंता मत कीजिए। आप की परिवार की पूरी जिम्मेदारी मेरे कंधों पर है और मैं उसे सकुशल निभाऊंगा।

इस हमले ने पूरे भारत को हिला कर रख दिया है और जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक्शन में दिख रहे हैं उससे देखकर तो यही लगता है कि अब वह दिन दूर नहीं जब 44 जवानों की शहादत के बदले 4400 आतंकियों को कुत्ते की मौत मारा जाएगा। आज भी पाकिस्तान भारत के साथ बातचीत करके इस मामले को खत्म करना चाहता है तो दोस्तों आपकी क्या राय है कि पाकिस्तान के साथ क्या करना चाहिए हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Khoj Media Me Aapka Swagat Hai. Agar Aap Rojana Aisi hi khabar Apne facebook Par Pana chahte hain to Khojmedia Ke Facebook Page Ko abhi Like Kare.

Related Posts:

Disqus Comments