पाकिस्तान से निपटने के लिए इस देश ने बिना शर्त थामा भारत का हाथ

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आंतकी हमले ने पूरे देश को रुला कर रख दिया है। इस हमले में 40 से ऊपर CRPF जवानों ने अपनी जान गवा दी। हमला इतना खतरनाक था कि जवानों के शव तक बरामद नही हुए। इस हमले को लेकर देशभर में गुस्से का माहौल है और सभी यही मांग कर रहे है कि इन शहीदों के खून का बदला खून से लिया जाए। दोस्तो जवाबी करवाई में सोमवार को ही सुरक्षाबलों ने यहां एक बिल्डिंग को ही उड़ा दिया, जहां आतंकी छिपे बैठे थे। आतंकी कामरान उर्फ गाजी राशिद भी इस एनकाउंटर में ढेर हो चुका है, जिसने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की साजिश रची थी।

इस बीच आतंकियों के लिए काल इजरायल ने बिना शर्त भारत को समर्थन की पेशकश की है। इजरायल ने भारत को आतंकवाद के खिलाफ खुद का बचाव करने के लिए बिना शर्त मदद की पेशकश करते हुए कहा कि उसकी सहायता की कोई सीमा नहीं। इजराइल के नवनियुक्त राजदूत डॉ रॉनमलका ने कहा कि उनका देश आतंकवाद से पीड़ित भारत की किसी भी सीमा तक मदद कर सकता है।

इजराइल की सेना अपनी सटीक कार्रवाई के लिए दुनियाभर में मशहूर है और उसकी सेना आतंकियों के लिए काल मानी जाती है। इजरायल के राजदूत मलका ने पिछले हफ्ते कहा, "भारत को अपनी रक्षा के लिए जो आवश्यकता है, उसकी कोई सीमा नहीं है। हम अपने करीबी मित्र भारत को विशेष तौर पर आतंकवाद के खिलाफ बचाव करने में मदद करने के लिए तैयार हैं क्योंकि आतंकवाद विश्व की समस्या है, न कि सिर्फ भारत और इजराइल की।

Khoj Media Me Aapka Swagat Hai. Agar Aap Rojana Aisi hi khabar Apne facebook Par Pana chahte hain to Khojmedia Ke Facebook Page Ko abhi Like Kare.

Related Posts:

Disqus Comments