लड़की के कपड़े देखकर एयरलाइन ने जताई आपत्ति, कहा- कपड़े ठीक करो वरना उतार दिया जाएगा…

अब तक हमारी सोच थी कि भारत और मुस्लिम देशों को छोड़कर पूरी दुनिया में लड़कियां अपनी पसंद के कपड़े पहन सकती हैं। उनके पास छोटे कपड़े पहनने के लिए किसी भी प्रकार की कोई रोकटोक नहीं है, लेकिन हाल ही में ब्रिटेन से एक मामला सामने आया है जहां एक 21 वर्षीय लड़की के क्रॉप टॉप ने उसे विमान से उतरने के लिए मजबूर कर दिया।

हां, यूके की एयरलाइन में बैठने के बाद, चालक दल के सदस्य ने लड़की को धमकी देते हुए कहा कि उसे अपने कपड़े बदलने होंगे या फिर वह उसे विमान से उतार दिया जाएगा। पीड़िता ने ट्वीट कर दूसरों को घटना बताई इसके बाद लोग इस एयरलाइन की निंदा कर रहे हैं और छोटी सोच बता रहे हैं।

उतरने तक की धमकी दी
दरअसल, 12 मार्च को बर्मिंघम की एमिली ओ'कॉनर के साथ हुई, जो 12 मार्च को स्पेन जा रही है। उसने घर जाने के लिए थॉमस कुक एयरलाइंस की फ्लाइट टिकट बुक की। इस दौरान जब वह विमान में चढ़ी तो उन्होंने काले रंग का टॉप और नारंगी रंग का पैंट पहना हुआ था। इस दौरान एक कर्मचारी ने संपर्क किया और कहा कि उसकी पोशाक अन्य यात्रियों के लिए सही नहीं है।

वायरल होने के बाद माफी मांगी
एमिली ने बताया कि फ्लाइट में एक यात्री ने उन्हें गालियां दीं, लेकिन फ्लाइट मैनजर और क्रू मेंबर्स ने एक शब्द भी नहीं कहा। एमिली ने यह भी कहा कि अन्य सहयात्रियों से पूछने के बाद, क्या वह मेरी ड्रेस को लेकर परेशान है? केवल नशेड़ी ने कहा कि क्रॉप टॉप के ऊपर जैकेट पहनें। जबकि अन्य को कोई परेशानी नहीं थी। पीड़िता ने ट्वीट के जरिए दूसरों को घटना बताई। बाद में लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया को देखते हुए एयरलाइन ने तुरंत माफी की मांग की।

Khoj Media Me Aapka Swagat Hai. Agar Aap Rojana Aisi hi khabar Apne facebook Par Pana chahte hain to Khojmedia Ke Facebook Page Ko abhi Like Kare.

Related Posts:

Disqus Comments