सेना ने पेश किए सबूत, इस नेता की हो जाएगी बोलती बंद

भारतीय वायु सेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक के बाद पूरा देश उत्साह से भरा हुआ है, लेकिन कुछ नेताओं को अपना राजनीतिक वजूद लग रहा है खतरे में, सेना की कार्रवाई का लाभ कहीं पीएम नरेंद्र मोदी को ना हो जाए, इसलिए विपक्षी दलों के कुछ नेता मांगने लगे हैं एयर स्ट्राइक के सबूत, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मांगा है सरकार से एयरस्ट्राइक का सबूत, इसके कुछ ही देर बाद वायु सेना के खुद आगे आकर पेश किए सबूत, वायु सेना द्वारा ऐसा किए जाने के पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं था लेकिन इससे ना सिर्फ पाकिस्तान की सरकार को बल्कि ममता बनर्जी को भी मिल गया है करारा जवाब...


पुलवामा आतंकी अटैक के बहाने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर सवाल उठाने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अब सरकार से एयरस्ट्राइक के सबूत मांगे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री ने कोई सर्वदलीय बैठक नहीं बुलाई। सरकार को ऑपरेशन की जानकारी साझा करनी चाहिए। ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्ष होने के नाते हम ऑपरेशन और एयरस्ट्राइक की पूरी जानकारी चाहते हैं। सरकार बताए कि कहां बम गिराए गए, कितने लोग उसमें मारे गए? पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव से पहले जवानों के खून पर राजनीति कर रहे हैं। जवानों के साथ ऐसा कोई कैसे कर सकता है।

इधर भारत-पाकिस्तान के मध्य तनाव के बीच 28 फरवरी की शाम वायु सेना के एयर वाइस मार्शल आरजीके कपूर, इंडियन आर्मी के मेजर जनरल सुरेंद्र सिंह महल और इंडियन नेवी के एडमिरल डी एस गुजराल ने कहा कि साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या के सवाल पर एयर वाइस मार्शल आर जी के कपूर ने कहा कि आतंकवादियों की कोई निश्चित संख्या बताना तो जल्दबाजी होगी, लेकिन हमने जिन आतंकवादी ठिकानों को निशाना बनाया उन्हें पूरी तरह ध्वस्त कर दिया। पाकिस्तान की तरफ से लगातार झूठ बोला गया। हमारे पास इस बात के पुख्ता सबूत है कि पाकिस्तान के एक एफ-16 लड़ाकू विमान को मिग 21 बाइसन ने मार गिराया था। पाकिस्तान के पास सिर्फ एफ-16 लड़ाकू विमान हैं। हर विमान का इलेक्ट्रानिक सिग्नेचर होता है जिसके जरिए हम रियल टाइम में किसी भी विमान की वास्तविक लोकेशन को जान सकते हैं।

Khoj Media Me Aapka Swagat Hai. Agar Aap Rojana Aisi hi khabar Apne facebook Par Pana chahte hain to Khojmedia Ke Facebook Page Ko abhi Like Kare.

Related Posts:

Disqus Comments