Vivo ने कर डाला यह बड़ा एलान, ग्राहकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo आजकल भारतीय बाजार में एक के बाद एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। इस कंपनी ने हाल ही में अपने एक नए बजट स्मार्टफोन Vivo Y91i को लॉन्च किया है जो कि फीचर्स तथा डिज़ाइन में काफी अच्छा है। इसके अलावा इस कंपनी ने कुछ दिनों पहले अपने एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को लॉन्च किया था जो कि 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस है। इस स्मार्टफोन को ग्राहकों द्वारा काफी पसन्द किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की सफलता के बाद अब इस कंपनी ने Vivo V15 को लॉन्च करने का एलान कर दिया है जो कि Vivo फैन्स के लिए काफी खुशी की बात है।

Vivo इंडिया के डायरेक्टर निपुण मार्या के मुताबिक Vivo V15 Pro के बाद अब Vivo V15 भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। हालांकि उन्होंने फिलहाल इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। साथ ही निपुण ने कहा कि Vivo अपने Y सीरीज को और भी मजबूत करेगी तथा वह 2 साल बाद 5G से भारत के मोबाइल बाजार में नई तेजी की उम्मीद कर रहे हैं। निपुण के मुताबिक उनकी कंपनी फिलहाल ऑफलाइन पर ज्यादा फोकस कर रही है तथा उन्होंने कहा कि उनका डिस्ट्रीब्यूशन काफी मजबूत रहा है और साथ ही उनके स्मार्टफोन को ऑनलाइन भी काफी रिजल्ट मिला है। उन्होंने कहा कि प्रोडक्ट अच्छा रहेगा तो वह दोनों चैनल में बने रह सकते हैं।


Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशन
एंड्राइड पाई 9.0 आधारित फनटच ओएस पर चलने वाले Vivo के इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है तथा प्रोसेसिंग के लिए इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा कोर चिपसेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6 जीबी की रैम 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग हेतु इस इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का पॉपअप कैमरा मौजूद है। साथ ही पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्टचार्जिंग तकनीक से लैस है। Vivo के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 28,990 रुपये है।

Khoj Media Me Aapka Swagat Hai. Agar Aap Rojana Aisi hi khabar Apne facebook Par Pana chahte hain to Khojmedia Ke Facebook Page Ko abhi Like Kare.

Related Posts:

Disqus Comments